Wednesday, June 23, 2021

पति ने नहीं खाया मछली-भात तो पत्नी ने दे दी अपनी जान, गुस्से में खा ली जहर

BHAGALPUR : जिले से एक हैरान करने वाली घटना सामने आ रहा है, जहां एक महिला अपने पति से नाराज होकर जहर खाकर आत्महत्या कर ली हैं.

इस घटना के बाद से घर में कोहराम मच गया हैं. बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल हो गए है. पुलिस इस मामलें की छानबीन में जुट गई है.

यह मामला भागलपुर जिले के मधुसुदनपुर थाने इलाके की है, जहां पर गुलाहु गांव में एक महिला ने जहर खाकर अपना जान दे दी हैं.

मृतिक महिला की पहचान कुंदन मंडल की पत्नी सारा देवी (30) के रूप में किया गया है. इस घटना के संबंध में यह जानकारी मिली हैं कि महिला ने घर में मछली चावल बनाई थी.

वह बाजार से 3 Kg मछली खरीद कर लाई थी. पत्नी सारा देवी ने बहुत ही प्यार से मछली-भात बनाया और अपने चारों बच्चों को भी खिलाया.

मृतिका के पति कुंदन मंडल ने बताया कि उसकी पत्नी ने भी मछली चावल खाई. बाद मछली कम पड़ गई महिला ने अपने पति से कहि कि मछली थोड़ा-सा ही बचा है, उसे आप भी खा लीजिये.

यह भी पढ़े :  इंटर में एडमिशन के लिए तीसरे दिन भी नहीं खुला आवेदन का पोर्टल, अधिकारियों ने क्या कुछ कहा, यहां पढ़ें

लेकिन महिला के पति ने कहा कि तुम ही खा लो, मैं शाम कक बाजार से और लेता आऊंगा. इतनी बात बोलकर वह घर से बाहर चला गया.

बिना मछली-चावल खाये घर से पति के चले जाने से नाराज महिला ने जहरीला पदार्थ खा ली. थोड़ी देर बाद उसकी तबीयत ख़राब होने लगी.

जब लोगों ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया तो इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस घटना की जानकारी मिलने के उपरांत पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

यह भी पढ़े :  RRB Recruitment 2021: 3378 पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 30 जून, यहां से जल्द करें अप्लाई

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Latest Article

RECIPE

NAUKRI NOTIFICATION

ASTROLOGY

- Advertisement -
error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.