Friday, June 25, 2021

Part Time Job: घर बैठे पैसा कमाना चाहते हैं तो यह हैं सबसे आसान तरीका

Home Based Part Time Job : कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच एकबार फिर से नौकरी मिलना मुश्किल हो गया है, प्राइवेट कंपनियां छंटनी कर रही हैं तो वहीं जिन कंपनियों को हायर करना था वो अभी के लिए हायरिंग प्रोसेस को आगे के लिए ताल दिया हैं.

लोग घरों में बैठें है, वीडियो देखकर फेसबुक इंस्टाग्राम चला कर टाइम पास कर रहें हैं, यही वह समय हैं जब आप पैसा कमाने के इस तरीके को आजमा सकतें हैं.

आज हम आपको बताएंगे, कम पैसे में कैसे अपने मोबाइल फोन से ही घर बैठे हजारों कमा सकतें हैं, इसके लिए आपमें थोड़ा पेशेंस होना चाहिए तभी आप कुछ ही दिनों बाद हजारों रुपयों में कमा सकेंगे.

70% डिस्काउंट अप्लाई लिंक नीचे दिया गया हैं (यह ऑफर सीमित समय के लिए ही हैं) जहां पर क्लिक कर आप सीधे वेबसाइट पर पहुंच जाएंगे,

जहाँ पर आपको एक साल के लिए टोटल मात्र 1500 रुपये पे करने होंगे. घर बैठे पैसा कमाने का यह एक जैनुन तरीका है. तो आइये जानते हैं…

क्या आप किसी बात को आसानी से लिख कर समझा सकतें हैं, क्या आप किसी वेबसाइट पर पब्लिश आर्टिकल को देख उसे अपने तरीके से बदलाव कर लिख सकतें हैं तो यकीन मानिए कुछ ही दिनों बाद आपको हजारों रुपये कमाने से कोई नही रोक सकता.

साल के 1500 रुपये खर्च करने पर यह कंपनी आपको फ्री में लाइफ टाइम SSL सर्टिफिकेट देती हैं, Domain Name के लिए आपको 600 रुपये एक्स्ट्रा पे करने पड़ते हैं.

मतलब कुल खर्चा 2,000 से 2,100 + GST लगेंगे. (बिना इनवेस्टमेंट किये कोई बिजनेस नहीं होता यहां फिर भी 1 महीने का मनी बैक की गारंटी हैं)

किसी भी वेबसाइट पर SSL Certificate लगा होने का फायदा यह हैं कि आपका वेबसाइट “https” के साथ ओपन होता हैं जिसे Google भी प्रेफर करता है. और जिन वेबसाइट पर SSL Certificate लगा होता हैं उसे गूगल Search Results में Rank करवाता हैं.

कैसे बनाये अपना ब्लॉग- Kaise Banaye Apna Blog

ब्लॉग बनाने के लिए आपके पास एक ईमेल और 2,000 रुपये होना चाहिए जिसके सहारे आप अपना ब्लॉग बना कर पैसा कमा सकतें हैं.

यह भी पढ़े :  भारत में वापसी के लिए तैयार TikTok, बैन के बावजूद मान रहा यह नए Digital नियम

नीचे बताये गए लिंक पर क्लिक कर आप Discount Link पर पर पहुंच जाएंगे, जहां स्क्रोल डाउन कर इस प्लान पर क्लिक कर लेना हैं.

स्क्रोल डाउन करने पर आपको और भी प्लान मिलेंगे लेकिन अगर आप एक बिगिनर है तो मैं आपको यहीं प्लान सजेस्ट करूँगा, जिससे आपको सीखने को मिलेगा.

Add to Cart पर क्लिक करने के बाद एक नया पेज ओपन होगा, जहां पर आपको 139/months वाले प्लान को सिलेक्ट करना है.

नीचे स्क्रोल डाउन करने पर आपको Get More Domains का ऑप्शन दिखेगा, यहां पर आप जिस भी Domain Name को रजिस्ट्रेशन करवाना चाहते हैं

वह नाम यहां लिखे, एवेलेवल रहने पर आप उसे सिलेक्ट कर Continue to Cart पर क्लिक कर वापस आप Payment Gateway पर पहुंच जाएंगे.

यह भी पढ़े :  इंतजार खत्म! पीजी सत्र 2020-22 में एडमिशन के लिए फर्स्ट मेरिट लिस्ट आज, यहां से कर पाएंगे डाउनलोड

यहाँ पर आप पेमेंट मेथड को सिलेक्ट कर पेमेंट कर दें, अब आपका होस्टिंग प्लान आर्टिकल पब्लिश करने के लिए तैयार है. अगर आपको आगे की सेटअप करने में दिक्क्क्त आ रहा तो आप हमें [email protected] पर ईमेल भेजे, आगे की प्रोसेस का वीडियो लिंक आपको हमारे टीम के द्वारा भेज दिया जाएगा. ईमेल पर मैसेज करते वक्त अपनी परेशानी जरूर लिखें.

जिसे देख कर सिर्फ 2 से 3 मिनट में ही आप अपना वेबसाइट शुरु कर सकेंगे. अगर टोटल खर्चो के बात करें तो आपको इसके लिए करीब 2,200 रुपये + GST पे करने पर सकते हैं (ऑफर पीरियड में लेने पर यह कम में ही हो जाएगा.)

ध्यान देने वाली बात यह हैं कि आपको महीने का करीब 150 रुपये ही खर्चा लग रहा हैं, मतलब महीने का 150 रुपये खर्च कर आप अपना वेबसाइट शुरू कर कुछ ही समय बाद हजारों रुपए महीने कमाई कर सकते हैं.

अगर आप अपना ब्लॉग शुरू कर पैसा कमाना चाहते हैं तो ऊपर बताये प्रोसेस को अपनाते हुए : यहां क्लिक करें

अन्य महत्वपूर्ण खबरों से अपडेटेड रहने के लिए यहां क्लिक कर हमें अभी फॉलो करें

TelegramJoin Now
FacebookFollow
Sarkari NaukriJoin Now
InstagramFollow
Facebook GroupJoin Now

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Latest Article

RECIPE

NAUKRI NOTIFICATION

ASTROLOGY

- Advertisement -
error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.