Thursday, July 29, 2021

70 के हुए PM मोदी, राष्ट्रपति-राहुल-शाह समेत कई दिग्गजों ने दी जन्मदिन की बधाई

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन है। 17 सितंबर को जीवन के 70 साल पूरे कर चुके मोदी के जन्मदिन के मौके पर लोगों के बधाई देने का सिलसिला लगातार जारी है।

देशभर में Bhartiya Janta Party पीएम मोदी के जन्मदिन को ‘सेवा सप्ताह’ के रूप में मना रही रही हैं, गुरुवार सुबह से ही प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन पर बधाईयों का तांता लगा हैं।

बराष्ट्रपति रामनाथ कोविंद समेत गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और अन्य कई बड़े नेताओं ने PM Narendra Modi को जन्मदिन की बधाई दी।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट कर लिखा कि “राष्ट्रसेवा और गरीब कल्याण के प्रति समर्पित देश के सर्वप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. मोदी जी के रूप में देश को एक ऐसा नेतृत्व करने वाला मिला है जिसने लोक-कल्याणकारी नीतियों से वंचित वर्गों को विकास के मुखयधारा से जोड़कर एक मजबूत भारत की नींव रखें।

अमित शाह ने आगे लिखा कि, दशकों से अपने अधिकारों से वंचित देश के गरीबों को बिजली, घर, बैंक खाता और शौचालय देना हो या उज्ज्वला योजना से गरीब माताओं के घर गैस पहुंचाकर उन्हें सम्मानपूर्ण जीवन देना हो, यह सभी कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दृढ़ संकल्प और मजबूत इच्छाशक्ति के वजह से ही सम्भव हो पाया है.”

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी अपने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी, उन्होंने लिखा कि “प्रधानमंत्री मोदी जी को जन्मदिन की बधाई

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन की शुभकामनाओं में लिखें “माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं”

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Latest Article

RECIPE

NAUKRI NOTIFICATION

ASTROLOGY

- Advertisement -
error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.