Tuesday, June 15, 2021

महंगा पड़ा दूल्हे को रूठना, शादी के मंडप में दुल्हन के घरवालों ने खूब कूटा

BUXAR : शादियों का सीजन चल रहा है, ऐसे में कई अजीबो-गरीब बातें सामने निकलकर आ रहा हैं. ऐसा ही कुछ बक्सर जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के करहंसी गांव से एक मामला सामने आया है

जहां एक दूल्हा को नाराज होना बहुत महंगा पड़ा. दरअसल, करहंसी गांव में आये बारात के दौरान वर पक्ष और वधू पक्ष के बीच जमकर मारपीट हो गया.

इस मारपीट में दूल्हा समेत उनके चाचा और भाई जख्मी बताये जा रहे हैं वहीं चाचा की स्थिति गंभीर बताई गई है. सभी घायलों का इलाज जिले के सदर अस्पताल में चल रहा है.

घटना के बारे में बताया गया है कि सिकरौल थाना क्षेत्र के जिगना गांव के रहने वाले सुरेन्द्र मिश्रा के पुत्र अनिल मिश्रा की बारात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के करहसी गांव के रहने वाले उपेंद्र मिश्रा के घर आई हुई थी.

शादी संपन्न होने के उपरांत मंडप में खाना खिलाते समय दूल्हा का पांव पूजने की परंपरा है. इस परंपरा के दरमियान दूल्हा रूठ गया तो उसके ससुर उपेंद्र मिश्रा ने दूल्हे को मनाने के लिए एक हजार रुपये देने लगे,

जिसे लेने से दूल्हे ने साफ इनकार कर दिया. दूल्हे की मान मनौवल से शुरू हुई बात विवाद में बदल हो गई और देखते ही देखते वधु पक्ष के लोगों ने वर पक्ष के लोगों की जमकर धुनाई कर दी.

बात यही पर नही रुकी, इस मारपीट में वधु पक्ष के लोगों ने दूल्हे की स्विफ्ट डिजायर गाड़ी को भी तोड़ फोड़ कर दिया.

इस बाबत थाना से पुष्टि करने पर वहां मौजूद सब इंस्पेक्टर संजय शर्मा ने बताया करहंसी गांव में शादी के समय बारातियों के साथ मारपीट की घटना हुई थी, जिनका चिकित्सा सदर अस्पताल में किया जा रहा है.

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
500FollowersFollow
1,000SubscribersSubscribe

Latest Articles

- Advertisement -
error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.