Friday, June 25, 2021

गर्लफ्रेंड से झगड़ा होने के बाद आशिक ने लगाई फांसी, मौत की खबर मिलते ही प्रेमिका ने भी खा ली जहर

फोन पर प्रेमिका से झगड़े होने के बाद प्रेमी के फांसी लगाकर खुदकुशी कर लेने का मामला कानपुर से सामने आया है. इतना ही नहीं जब प्रेमिका को प्रेमी के मौत की खबर मिली तो वो भी जहर खाकर आत्महत्या कर ली.

पुलिस के छानबीन में इस बात का पता चला हैं कि दोनों के Relationship की जानकारी पहले से ही उनके परिवार वालों को थी और दोनो के परिवार वाले इन दोनों की शादी के लिए भी तैयार थे.

यह मामला उत्तर प्रदेश के कानपूर का हैं. मृतक प्रेमी का नाम संजीव कुमार था और वह बर्रा पांच का रहने वाला था. आसपास के लोगों के मुताबिक, कुछ दिन पहले ही उसके पिता सुरेंद्र निषाद की मौत कोविड से हुआ था.

सरकारी नौकरी/परीक्षा/रिजल्ट से संबंधित नोटिफिकेशन अब इस ग्रुप में डाला जाएगा, इसे जॉइन कर लें.
Telegram : Join
Facebook : Join

तीन साल पहले ही संजीव सबमर्सिबल पंप की बोरिंग करने बिल्हौर के एक परिवार में गया था. जहां पर परिवार की ही एक युवती से उसका प्रेम सम्बंध परवान चढ़ा.

बढ़ते समय के साथ साथ दोनों का रिश्ता काफी गंभीर हो गया. पिता की मौत के बाद परिवार की जिम्मेदारी संजीव पर आ गया जिस वजह से वह अपनी प्रेमिका से मिलने न जा सका. घरेलू काम काज ज्यादा होने की वजह से वह फोन पर अपनी प्रेमिका से बात भी कम कर पाता था.

कुछ दिनों से कम बात होने की वजह से प्रेमिका को यह शक था कि उसका किसी और संबंध हो गया हैं. घटना के दिन संजीव घर पर ही फोन से अपनी प्रेमिका से बात कर रहा था.

यह भी पढ़े :  इंटर में नामांकन के लिए OFSS पोर्टल में फिर आई ये गड़बड़ी, दिनभर ऑनलाइन आवेदन करने के लिए भटकते रहे अभ्यर्थी, पढ़ें पूरी डिटेल

10th, 12th और परीक्षा उपयोगी Short Trick वीडियो यहां देखें

इसी दौरान उन दोनों के बीच झगड़ा हो गया. जिसके बाद संजीव अपने कमरे में चला गया. परिवार के सदस्य जब वहां पहुंचे तो संजीव का शव पंखे के कुंडे से लटका मिला.

इधर संजीव से झगड़ने के बाद उसकी प्रेमिका उसके दोस्तों से संपर्क कर रही थी. इसी दरमियान उसे संजीव की मौत की जानकारी मिल गया. उसने भी घर में रखी कीटनाशक पी लिया.

परिवार वाले उसे स्थानीय अस्पताल लेकर पहुंचे जहां युवती ने दम तोड़ दिया था. बर्रा पुलिस ने संजीव के शव को कब्जे में लिया हैं और बिल्हौर पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लिया हैं. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

यह भी पढ़े :  Google की भारत में होगी जांच, लगे ये गंभीर आरोप, जानिए पूरा मामला

बताया जा रहा है कि दोनों के घर वालों को उनके Relationship की जानकारी थी और उन्हें इस रिश्ते से किसी तरह का कोई ऐतराज भी नहीं था.

दोनों के परिवार वाले शादी के लिए भी तैयार थे. लॉकडाउन खुलने पर दोनों की शादी भी होना था. लेकिन अब दोनों की मौत के बाद दोनो के ही घरों में कोहराम मचा हुआ है.

अपना विज्ञापन लगवाने के लिए – यहां क्लिक करें

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Latest Article

RECIPE

NAUKRI NOTIFICATION

ASTROLOGY

- Advertisement -
error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.