Saturday, June 19, 2021

कॉलेज के क्लासरूम में Boyfriend ने मांग में डाला सिंदूर, सबके सामने Girlfriend को पहनाया मंगलसूत्र, वीडियो वायरल

एक अजीबोगरीब घटना सामने आया है. दरअसल एक प्रेमी ने Classroom में सबके सामने अपनी प्रेमिका से शादी रचा लिया. आशिक ने अपनी माशूका की मांगों में सिंदूर भरा और फिर उसके गले में मंगलसूत्र भी पहना दिया.

Classroom में मौजूद दूसरे लड़के लड़कियों ने इस घटने को अपने Mobile Camera में कैद कर लिया और फिर उसे Social Media पर Video Viral कर दिया.

बता दे कि यह घटना आंध्र प्रदेश का है, जहां पूर्वी गोदावरी जिले के राजामहेंद्रवरम में स्थित Junior College में एक नाबालिग प्रेमी जोड़े ने शादी रचा लिया.

बताया गया है कि यह शादी कहीं और नहीं बल्कि College के Classroom में ही कर लिया गया हैं. अंग्रेजी के प्रमुख दैनिक अख़बारों में से एक, द हिन्दू में छपी रिपोर्ट के अनुसार Boyfriend की उम्र सिर्फ 17 साल बताया जा रहा है.

रिपोर्ट के अनुसार 17 साल का आशिक अपने साथ सिंदूर और मंगलसूत्र लेकर आया था. Classroom में ही उसने सबके सामने लड़की क़्क़गे गले मे मंगलसूत्र पहना दिया और सिंदूर से लड़की की मांग भर दिया.

इस शादी का Video Social Media पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इधर सूचना मिलते ही पुलिस ने घटना को लेकर केस दर्ज कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने Child Marriage ACT 2006 के तहत केस दर्ज किया है अब पुलिस उस व्यक्ति की तलाश कर रहा है, जिसने यह ‘शादी करवाई’. अधिकारियों का बताया कि यह शादी कानूनी रूप से वैध नहीं है.

स्थानीय प्रशासन के तरफ से यह बताया जा रहा है कि अधिकारियों ने लड़के-लड़की की काउंसिलिंग किया है.

दोनों लड़के लड़कियां Intermediate की पढ़ाई कर रहे हैं और दोनो Classmate हैं.

बताया जा रहा है कि Video Viral होने के बाद शादी करने वाले छात्र और छात्रा को College से निकाल दिया गया है. दोनों का ही Transfer certificate जारी कर दिया गया हैं.

उधर दूसरी तरफ आंध्र प्रदेश की महिला आयोग ने कहा है कि वह लड़की को रहने के लिए जगह मुहैया करवाएगा.

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Latest Article

RECIPE

NAUKRI NOTIFICATION

ASTROLOGY

- Advertisement -
error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.