Friday, March 29, 2024
HomeNewsकोचिंग में गया था पढ़ने लेकिन कर बैठा प्यार, घरवालों ने किया...

कोचिंग में गया था पढ़ने लेकिन कर बैठा प्यार, घरवालों ने किया इंकार तो रचाई थाने में शादी

बेगुसराय में स्थित थाने में शादी करवाने का मामला सामने आया हैं. यह खबर लोहियानगर थाने का हैं. जहां पर पुलिसवालों ने अंतर्जातीय विवाह करवाया.

पुलिस थाने में स्थित शिव मंदिर में ही उन दोनों का विवाह पुलिस वालो की निगरानी में संपन्न करवाया गया. इस शादी के दौरान लड़के के घरवाले और थाने के पुलिस वाले भी मौजूद थें.

दरअसल मामला यह है की मटिहानी के खरीदी गाँव से एक लड़का जो कोचिंग पढ़ने जाता था उस लड़के को उसी कोचिंग में पढ़ने वाली लड़की से प्यार (Love) हो गया.

लड़के ने अपने प्यार का इजहार किया लड़की को भी लड़का पसंद आ गया और उसने प्यार के इजहार को स्वीकार किया, ऐसे में उनका प्रेम प्रसंग 2 सालों तक चला.

उन दोनों का प्यार परवान चढ़ा अब दोनों एक दुसरे के बिना नही रह सकते थे वें दोनो अपने प्यार के बारे में अपने-अपने घरवालों को बताकर शादी करने की इच्छा जताई, पर इसके लिए घरवाले राजी नहीं हुए.

घरवालों की रजामंदी नहीं मिले के बाद दोनों युवक और युवती थाना पहुँचकर अपनी कहानी बताया और उन्होंने पुलिस वालो को बताया की हम बालिग़ हैं और शादी करना चाहते हैं. पर हमारे घर वाले इस शादी के खिलाफ हैं.

मामले की गम्भीरता को समझते हुए पुलिस ने उन दोनों के घरवालों को बुलाने का प्रयास किया पर सिर्फ लड़के के घर वाले ही आए पाए.

लड़के के घरवालों की उपस्थिति में लोहिया नगर थाना परिसर में स्थित शिव मंदिर में ही दोनों की शादी करवा दी गई.

शादी के बाद दोनों लड़के लड़की ने घर वालो एवं पुलिस का आशीर्वाद लिया और साथ जीने मरने की कसम खाई.

RELATED ARTICLES
Rahul
Rahulhttp://nearnews.in
Near News is a Digital Media Website which brings the latest updates from across Bihar University, Muzaffarpur, Bihar and India as a whole.
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.