Friday, June 25, 2021

फेसबुकिया दोस्तों से रहें होशियार नहीं तो आपके साथ भी हो सकता है ये घटना

अगर आप Social Media Site’s जैसे Facebook पर कोई अनजान Friend Request Accept करते हैं तो उसे Facebook Friend List में शामिल करने से पहले सौ बार सोच लीजिएगा,

क्योंकि आप किडनैप भी हो सकते हैं. क्योकि कुछ ऐसा ही वाक्या बिहार की राजधानी पटना में हुआ हैं. यहां हरियाणा के कारोबारी और उसके तीन साथियों को उनके Facebook Friend ने ही किडनैप कर लिया.

हरियाणा का कारोबारी साथियों समेत बिहार में किडनैप

पुलिस ने अपहरण के इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा कर कारोबारी को सुरक्षित छुड़ा लिया है.

बीते शुक्रवार को पुलिस के प्रयास से रिहाई के बाद हरियाणा के सोनीपत निवासी और Transporter सुधीर कुमार ने इस पूरे मामले का खुलासा किया.

सुधीर के अनुसार वो कुछ दिन पहले ही कारोबार के सिलसिले में मधुबनी जा रहा था.

ट्रैवलिंग के दौरान छपरा में उनका रुकना हुआ और वहां उन्होंने अपने Facebook Friend हरीभूषण और मुन्ना से बात की (किस शीलशीले में बात की उन्होंने नही बताया). आरोप है कि ये दोनों ने ही सुधीर का अपहरण कर लिया और उन्हें अपने ही एक जानकार के घर पर रखा.

इसके बाद अपहरणकर्ताओं ने सुधीर से घर पर कॉल कर एक करोड़ रुपये मंगवाने को कहा. नहीं मंगवाने पर किडनी बेचने और हत्या तक कर देने की धमकी दी गई.

यह भी पढ़े :  बीआरए बिहार विश्वविद्यालय के Modal Paper से पहले Market में आ गया स्नातक पार्ट- वन का Guess Paper, कीमत इतने रुपये

संयोग से कारोबारी का Mobile Phone उसके पास ही रह गया था, लिहाजा जैसे ही मौका मिला उन्होंने अपने ड्राइवर को फोन कर सबकुछ बता दिया.

ड्राइवर ने तुरंत पुलिस को फोन कर सबकुछ बताया ततपश्चात हरकत में आकर पुलिस ने सर्विलांस के जरिए सुधीर को छुरा लिया.

दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने इस सनसनीखेज अपहरणकांड के दोनो आरोपी को छपरा के सुभय कुमार और गुड्डू सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि बाकी के दो आरोपी विकास कुमार और रमण कुमार भाग निकले.

वहीं पुलिस ने Transporter के तीन और अगवा साथियों को छपरा के कोपा पुलिस की मदद से छुड़ा लिया है. इसमें दिल्ली के दीपक कुमार, काला कुमार और पानीपत के निवासी हनी शामिल है.

यह भी पढ़े :  इंटर में नामांकन के लिए OFSS पोर्टल में फिर आई ये गड़बड़ी, दिनभर ऑनलाइन आवेदन करने के लिए भटकते रहे अभ्यर्थी, पढ़ें पूरी डिटेल

इनकी कार भी बरामद कर लिया गया है. लेकिन कार में रखे तीन लाख 80 हजार रुपये अपहरणकर्ता अपने साथ ले गया. उधर पकड़े गए दोनो आरोपी अपहरण की बात से साफ इनकार कर रहे हैं.

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Latest Article

RECIPE

NAUKRI NOTIFICATION

ASTROLOGY

- Advertisement -
error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.