Friday, June 25, 2021

IPL 2021 इस सीजन के लिए सस्पेंड, कई खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद BCCI ने लिया यह फैसला

IPL 2021 में एक-एक कर खिलाड़ियों के Coronavirus से संक्रमित पाए जाने के बाद इस सीजन को स्थगित कर दिए जाने का निर्णय लिया गया है. BCCI उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने न्यूज एजेंसी ANI को इसकी जानकारी दी है.

IPL 2021 की गवर्निंग काउंसिल और BCCI की मंगलवार आपात बैठक हुई थी. इस मीटिंग के बाद IPL 2021 को फौरन स्थगित करने का फैसला लिया गया.

लीग को स्थगित करने के बाद BCCI का बयान आया कि वो लीग में शामिल सभी खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ और दूसरे सदस्यों की सुरक्षा के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहता.

दो दिन में खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती, संदीप वॉरियर, रिद्धिमान साहा, अमित मिश्रा और बॉलिंग कोच बालाजी सहित 8 खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ से जुड़े

सरकारी नौकरी/परीक्षा/रिजल्ट से संबंधित नोटिफिकेशन अब इस ग्रुप में डाला जाएगा, इसे जॉइन कर लें.
Telegram : Join
Facebook : Join

दो सदस्यों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद यह फैसला लिया गया. BCCI ने कहा कि इस टूर्नामेंट को रद्द करना जरूरी हो गया था.

बोर्ड लीग में शामिल होने वाले सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ को सुरक्षित उनके घर तक पहुंचाने के लिए पूरा इंतजाम करेगी.

यह भी पढ़े :  IBPS ने विभिन्न 10645 पदों पर निकाली बंपर भर्ती, 28 जून तक यहां से करें ऑनलाइन आवेदन

प्‍लान बी पर बीसीसीआई ने किया था काम

IPL 2021 में खिलाड़ियों और Sport स्टाफ के कोरोना संक्रमित होने के बाद BCCI ने प्लान बी पर काम शुरू कर दिया था. लीग के बाकी बचे मुकाबला मुंबई शिफ्ट करने की तैयारी चल हो रहा.

इसके लिए तमाम इंतजाम भी किए गए. मुंबई के तीन मैदान वानखेड़े, ब्रेबोर्न और डीवाय पाटिल स्टेडियम में बाकी के बचे मैच कराने पर काम हो रहा था. वानखेडे में पहले ही सीजन के 10 मैच खेला जा चुका था.

बाकी के दो स्टेडियम भी मैच के लिए तैयार हो चुका था. कोशिश थी कि इस हफ्ते के आखिर से IPL 2021 को मुंबई में शिफ्ट करना था.

अगर ऐसा होता तो अहमदाबाद में जो फाइनल और प्लेऑफ के मुकाबला यहीं खेल जाता. लेकिन इससे पहले ही IPL 2021 को स्थगित करने का फैसला ले लिया गया.

यह भी पढ़े :  1.21 लाख शिक्षकों की बहाली ओपन कैंप से होगा, भर्ती शिड्यूल जारी, मेरिट लिस्ट में नहीं आने वालों के लिए ये प्रावधान

अन्य महत्वपूर्ण खबरों से अपडेटेड रहने के लिए यहां क्लिक कर हमें अभी फॉलो करें

TelegramJoin Now
FacebookFollow
Sarkari NaukriJoin Now
InstagramFollow
Facebook GroupJoin Now

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Latest Article

RECIPE

NAUKRI NOTIFICATION

ASTROLOGY

- Advertisement -
error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.