Wednesday, June 23, 2021

2 लड़कियों ने घर से भागकर आपस में की शादी, दोनों रिश्ते में लगती है चचेरी बहन

KODERMA : घर से भागकर दो लड़कियों ने आपस में ही शादी कर ली. दोनों लड़की रांची में आकर 20 दिनों से किराए के मकान में पति-पत्नी की तरह रह रही थी,

जब इस बात की परिजनों को हुई तो दोनों को पकड़ा और पुलिस के पास ले गए. लेकिन दोनों लड़कियां अपने किये फैसले से पीछे हटने को बिल्कुल तैयार नहीं है.

तिलैया की रहने वाली है दोनों लड़कियां

जानकारी मिली है कि दोनों लड़कियां कोडरमा के तिलैया आजाद मोहल्ले की रहने वाली है. दोनों 20 दिन पहले से ही घर से फरार होकर रांची के कांके रोड इलाके में ठहरी हुई थी.

दोनों को खोजबीन करते हुए परिजन पहुंचे. लड़कियों को घरवाले और रिश्तेदारों ने बहुत समझाया. जब वें मानने को तैयार नहीं हुए तो उन दोनों को तिलैया थाना लेकर पहुंचे.

दोनों ने कहा कि वह शादी कर चुकी है. और दोनों ही बालिग है. जिसके बाद पुलिस ने उन दोनों को छोड़ दिया.

यह भी पढ़े :  15 सूत्री मांगों को लेकर एलआईसी कार्यकर्ताओं का 7वें दिन भी देशव्यापि विश्राम दिवस जारी

रिश्ते में लगती है चचेरी बहन

मिली जानकारी अनुसार दोनों ने पुलिस को बताया कि वें दोनों चचेरी बहने है. पांच साल से उन दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था.

जिसके बाद वें दोनों शादी करने का फैसला किये. दोनों एक दूसरे से अलग नहीं रह सकते है. इनमे से एक युवती ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर ली है तो वहिं दूसरी इंटर तक पढ़ाई की हुई है.

दोनों ने पुलिस और परिजनों को कहा कि उन्हें लेस्बियन कपल (Lesbian Couple) कहलाने में किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है. यह नाम और रिश्ता उन्हें मंजूर है.

बता दे कि वें दोनों खर्च चलाने के लिए काम भी करती है. उनमें से एक मॉल में काम करती है तो वहिं दूसरी बच्चों को (Home Tution) पढ़ाती है. जो भी पैसा मिलता है उससे ही अपना खर्च चलाती है.

यह भी पढ़े :  पीएचडी एडमिशन टेस्ट 18 जुलाई को, इतने परीक्षार्थी होगें शामिल, बनाए गए छह केंद्र, जाने सबकुछ

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Latest Article

RECIPE

NAUKRI NOTIFICATION

ASTROLOGY

- Advertisement -
error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.